रुद्रपुर में छह स्पा और मसाज सेंटरों में छापामारी, सत्यापन और लाइसेंस न होने पर एक को बंद तो दूसरे का चालान

पुलिस ने आवास विकास स्थित एक मसाज और स्पा सेंटर को बंद करने के निर्देश दिए जबकि मेट्रोपोलिस मॉल स्थित सेंटर का पुलिस एक्ट में चालान किया। अचानक हुई इस कार्रवाई से मसाज और स्पा सेंटर संचालकों में हड़कंप मचा रहा।

रुद्रपुर | बिना सत्यापन और लाइसेंस के संचालित छह मसाज और स्पा सेंटर में पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने आवास विकास स्थित एक मसाज और स्पा सेंटर को बंद करने के निर्देश दिए, जबकि मेट्रोपोलिस मॉल स्थित सेंटर का पुलिस एक्ट में चालान किया। अचानक हुई इस कार्रवाई से मसाज और स्पा सेंटर संचालकों में हड़कंप मचा रहा। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इसकी रिपोर्ट तैयार कर जिलाधिकारी को भेजी जाएगी।

जिले भर में जगह जगह मसाज और स्पा सेंटर संचालित हो रहे हैं। इसे देखते हुए एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने पुलिस से अपने क्षेत्रों में संचालित मसाज और स्पा सेंटर को चिह्नित करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद पुलिस ने स्पा और मसाज सेंटरों को चिह्नित करने के साथ ही छापामार कार्रवाई शुरू कर दी है। मंगलवार को पुलिस ने सीओ सिटी अमित कुमार और एसडीएम विकास मिश्रा के नेतृत्व में नैनीताल रोड स्थित मेट्रोपोलिस मॉल में चल रहे गोल्डन, हल्क स्पा, सेवन स्काई और मेलोडिस तथा ट्रांजिट कैंप के आवास विकास में संचालित एंजेल और सनसेंसन स्पा और मसाज सेंटर में छापामार कार्रवाई की। पुलिस की कार्रवाई से सेंटर संचालकों में अफरातफरी मच गई। इस दौरान पुलिस ने सेंटर संचालन किए जाने का लाइसेंस और कर्मचारियों का सत्यापन मांगा तो वह नहीं दिखा पाए। जिस पर पुलिस ने आवास विकास स्थित एंजेल स्पा और मसाज सेंटर को बंद करने के निर्देश दिए। इसके अलावा मॉल स्थित गोल्डन मसाज और स्पा सेंटर का पुलिस एक्ट में चालान कर दिया। सीओ अमित कुमार ने बताया कि सभी छह मसाज और स्पा सेंटरों की रिपोर्ट बनाई जा रही है। इसके बाद रिपोर्ट आगे की कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी कार्यालय भेजी जाएगी।

क्या आपने यह देखा