हल्द्वानी में सीएम का पुतला फूंकने पहुँचे कांग्रेसियों और पुलिस के बीच जमकर हंगामा

भाजपा सरकार की नीतियों के विरोध में बुद्ध पार्क में सीएम का पुतला फूंकने पहुँचे कांग्रेसियों और पुलिस के बीच जमकर हंगामा हुआ। अफसरों के निर्देश पर पहुँची पुलिस ने कांग्रेस नेता से पुतला छीन लिया। इस कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच जमकर बहस भी हुई।

हल्द्वानी| भाजपा सरकार की नीतियों के विरोध में बुद्ध पार्क में सीएम का पुतला फूंकने पहुँचे कांग्रेसियों और पुलिस के बीच जमकर हंगामा हुआ। अफसरों के निर्देश पर पहुँची पुलिस ने कांग्रेस नेता से पुतला छीन लिया। इस कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच जमकर बहस भी हुई। हालांकि, पुलिस कांग्रेस जिला महामंत्री से पुतला छीनने में कामयाब हो गई।

शाम को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत हल्द्वानी पहुँच रहे हैं। कार्यकर्ता संवाद के बाद जनप्रतिनिधियों से मुलाकात होगी। कल भी सीएम हल्द्वानी के कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। वहीं, सरकार पर विकास कार्यों को ठप करने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को जिला महामंत्री हेमंत साहू के नेतृत्व में कांग्रेसी बुद्ध पार्क में पहुँच गए। आक्रोशित लोगों ने कहा कि रिंग रोड, आईएसबीटी, चिड़ियाघर जैसे बड़े प्रोजेक्ट बीजीपी के राज में ठप हो चुके हैं। युवा, किसान समेत हर मुद्दे पर सरकार विफल रही।

नारेबाजी के बीच जैसे ही कांग्रेसियों ने पुतला खड़ा किया। एसओ मुखानी सुशील कुमार, चौकी इंचार्ज पीएस नगरकोटी, एसआई रविन्द्र राणा समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुँच गए। हंगामे के बीच पुलिस ने पुतला छीन ही लिया। जिसके बाद पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की गई। प्रदर्शन करने वालों में हृदेयश कुमार, सचिन राठौर, राजेन्द्र बिष्ट, सतीश, किरण माहेश्वरी, दीपा खत्री, हिमांशु, सुनील साहू, साहिल राज आदि शामिल रहे।

क्या आपने यह देखा