काशीपुर में बाइकों की आमने-सामने भयंकर भिड़ंत, हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

मानपुर रोड पर दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में रविवार सुबह तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया।

काशीपुर| मानपुर रोड पर दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में रविवार सुबह तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीसरे की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जसपुर निवासी 24 वर्षीय संजीव कुमार रविवार सुबह लगभग 10:00 बजे बाइक पर सवार होकर कुंडा की ओर जा रहा था। इसी दौरान सामने से आए बाइक सवार काशीपुर निवासी 16 वर्षीय उवैश व 18 वर्षीय नवीजन की बाइक सामने से संजीव की बाइक से टकरा गई। हादसे में तीनों युवक घायल हो गए। उनकी बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा हुआ देख मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने पुलिस को भी सूचना दे दी।

घायलों को उठाकर नजदीकी एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद संजीव और उवैश को मृत घोषित कर दिया। जबकि नवीजन की हालत ठीक बताई जा रही है। संजीव एक मटर प्लांट में काम करते हैं।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। दूसरी ओर युवकों की मौत होने पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर स्वजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।