नैनीताल में भाई को वीडियो काल पर बताकर नैनी झील में कूदा उप्र निवासी युवक, मौत

उत्तर प्रदेश के कुदरकी कस्बा निवासी मो उमर पुत्र तौकीर अहम कल शाम को मुरादाबाद से नैनीताल घूमने निकला। रात को पहुंच गया। रात करीब सवा नौ बजे उसने झील किनारे से अपने भाई आमिर को विडियोकॉल कर कहा कि वह झील में आत्महत्या करने जा रहा है।

नैनीताल | अवसादग्रस्त युवक ने भाई के साथ वीडियो कॉल करने के बाद नैनी झील में छलांग लगाकर खुदकुशी कर डाली। उसकी लाश बरामद कर ली गई है। पुलिस ने शव झील से निकालने के बाद पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार मुरादाबाद उत्तर प्रदेश के कुदरकी कस्बा निवासी मो उमर पुत्र तौकीर अहम कल शाम को मुरादाबाद से नैनीताल घूमने निकला। रात को पहुंच गया। रात करीब सवा नौ बजे उसने झील किनारे से अपने भाई आमिर को विडियोकॉल कर कहा कि वह झील में आत्महत्या करने जा रहा है। उसे बहुत समझाया मगर उसने फोन काट दिया। रात करीब 12:30 बजे आमिर के  साथ ही हाफिज, मुजाहिर आदि स्वजन नैनीताल पहुंचे और पुलिस को इत्तला दी।

एसआइ दीपक बिष्ट समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने रात में झील किनारे देखा मगर कुछ पता नहीं चला।  शुक्रवार सुबह स्वजनों के साथ ही पुलिस ने उसकी तलाश की तो तल्लीताल रिक्शा स्टैंड के सामने दर्शनघर पार्क के समीप झील में उसका शव मिल गया। पुलिस ने शव मोर्चरी भिजवा दिया है। बताया जाता है परिवार में स्वजन की मृत्यु के बाद से उमर अवसाद में था।