हल्दूचौड़ में बदमाशों ने पिस्‍टल की नोक पर व्यापारी से रिवाल्वर व डेढ़ लाख की नगदी लूटी

शिवालिक पुरम में शुक्रवार देर रात ट्रांसपोर्ट व्यवसाई से कार सवार लुटेरों ने तमंचे की नोक पर डेढ़ लाख रुपये व लाइसेंसी रिवाल्वर लूट ली है। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुच गए।

लालकुआं| हल्दूचौड़ की सुरक्षित मानी जाने वाली आवासी कॉलोनी शिवालिक पुरम में ट्रांसपोर्ट व्यवसाई से कार सवार लुटेरों ने तमंचे की नोक पर डेढ़ लाख रुपये व लाइसेंसी रिवाल्वर लूट ली है। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुच गए। देर रात तक पुलिस के हाथ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे है। पुलिस मामले के जल्द खुलासे करने का दावा कर रही है।

शुक्रवार की रात को शिवालिक पुरम निवासी ट्रांसपोर्ट व्यवसाई राजाराम शर्मा अपनी कार से घर पहुंचे। इस दौरान कार से उतरते ही उनके बगल पर रुकी एक हौंडा सिटी कार से उतरे दो युवकों ने फिल्मी स्टाइल में उनके कान में पिस्टल लगा दी। और व्यापारी से उसका बैग छीन ले गए। बैग में डेढ़ लाख रुपए की नगदी लाइसेंसी रिवाल्वर के साथ ही घरेलू सामान भी था। जिसके बाद कार तेजी से हल्द्वानी की ओर को रवाना हो गई।।आवासीय कॉलोनी में हुई लूट की वारदात से क्षेत्र वासियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक डॉ जगदीश चंद्र, पुलिस क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह धौनी, कोतवाल सुधीर कुमार के साथ ही एसओजी व भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस द्वारा जिले के तमाम रास्तों की नाकेबंदी करते हुए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। जिसके बाद पुलिस ने कई टीमें गठित कर लुटेरों की तलाश में लगा दिए। देर रात तक पुलिस के हाथ कई महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर जगदीश चंद्र ने बताया कि लूट की घटना में पुलिस के हाथ कई महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। बता दें कि हल्दुचौर के निकट स्थित शिवालिक पुरम कॉलोनी में चारों तरफ से चारदीवारी लगी हुई है। कॉलोनी का आने और जाने का रास्ता एक ही है । जिस कारण इस कॉलोनी को सुरक्षित माना जाता है। चारों तरफ से बंद कॉलोनी में लूट की वारदात होने से क्षेत्र वासियों में दहशत का माहौल बना है।