दिनेशपुर में काबीना मंत्री अरविंद पांडेय का विरोध, किसानों ने तोड़े पुलिस के बैरियर, हंगामा

दिनेशपुर| ऊधमसिंहनगर जिले के दिनेशपुर में आयोजित नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम में पहुंचे काबीना मंत्री अरविंद पांडेय का किसानों ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया। इस दौरान किसानों ने पुलिस के बैरियर तोड़ दिया। इससे अफरातफरी मच गई। पुलिस ने किसानों को समझने का प्रयास किया लेकिन वह नही माने। किसानों की पुलिस से जमकर नोंकझोंक भी हुई।

पीएम आवास योजना के तहत दिनेशपुर नःगर पंचायत को देश भर में प्रथम स्थान प्राप्त होने की खुसी में नःगर के स्व चित्तरंजन राहा राजकीय इंटर कॉलेज में नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय को पहुंचना था । लेकिन क्षेत्र के तमाम किसानों ने शिक्षा मंत्री के कार्यक्रम का जोरदार विरोध किया । उन्होंने हाथों में काले झंडे लेकर जोरदार नारेबाजी कर कार्यक्रम स्थल को कूच करने लगे।

किसानों ने पुलिस की बेरिगेटिंग को तोड़ दिया । भारी पुलिस बल को किसानों को काबू करने में पसीने छूट गए । इस दौरान आक्रोशित किसानों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। पुलिस ने कार्यक्रम स्थल से कुछ दूर किसानों को रोक लिया गया । इस बीच किसान लगातार नारेबाजी करते रहे । विरोध को देखते हुए शिक्षा मंत्री के काफिले को रास्ता बदलकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना पड़ा ।