पुश्तैनी रंजिश में कर दी पूर्व बीडीसी पति की हत्या, हत्यारोपित को गिरफ्तार कर बरामद किया तमंचा

21 फरवरी की रात अजीत पुर में पूर्व बीडीसी शांति देवी के पति गंगाराम राठौर की गोली मार कर हत्या कर दी थी। हत्या के पीछे मिट्टी की ट्रॉली सीज होने को लेकर आरोपित राजकुमार पुत्र मेवाराम निवासी अजीतपुर को गंगाराम पर शक था।

किच्छा| पूर्व बीडीसी पति की गोली मार कर हत्या का पुलिस ने खुलासा कर आरोपित को गिरफ्तार कर उसके पास से तमंचा बरामद कर लिया। एसएसपी ने पुलभट्टा पुलिस की तत्परता पर ढाई हजार इनाम का एलान किया है।

पुलभट्टा थाने में एसपी सिटी ममता वोहरा ने खुलासा करते हुए बताया 21 फरवरी की रात अजीत पुर में पूर्व बीडीसी शांति देवी के पति गंगाराम राठौर की गोली मार कर हत्या कर दी थी। हत्या के पीछे मिट्टी की ट्रॉली सीज होने को लेकर आरोपित राजकुमार पुत्र मेवाराम निवासी अजीतपुर को गंगाराम पर शक था। उनका एक व्यवसाय होने के कारण पहले से रंजिश चली आरही थी। ट्रॉली सीज होने की घटना के बाद शक गहरा गया और राजकुमार ने गंगाराम की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह खेतो में ही छिपता घूम रहा था। इसी दौरान पुलिस को उसके सकरस थाना बहेड़ी उत्तर प्रदेश से होने की सूचना मिली। एसओ पुलभट्टा विनोद जोशी की अगुवाई में पुलिस टीम ने दबिश देकर उसे दबोच लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है।