विकास प्राधिकरण पर आप का मुख्यमंत्री से सवाल,पेट भरने वाले भ्रष्ट अधिकारियों और नेताओं पर जांच बैठाएं:आप

आप प्रतिनिधिमंडल सीएम से मुलाकात कर ,प्राधिकरण का शासनादेश जारी करने समेत भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्यवाही की करेगा मांग: मयंक शर्मा (प्रदेश प्रवक्ता) आम आदमी पार्टी

काशीपुर|आज आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता मयंक शर्मा ने एक प्रेस वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के विकास प्राधिकरण पर उनके निर्णय का स्वागत करते हुए कहा,मुख्यमंत्री खुद मान रहे हैं कि विकास प्राधिकरण केवल अधिकारियों और संबंधित नेताओं के लिए पैसे कमाने और पेट भरने का जरिया बन गया था जिसके कारण उन्होंने प्राधिकरण पर रोक लगाई। आप उनके इस निर्णय का स्वागत करती है लेकिन आप मुख्यमंत्री से ये भी पूछना चाहती है अगर आप मानते हैं विकास प्राधिकरण अधिकारियों के पैसे लूटने का जरिया था इस बात को आप भी मानते हैं तो क्या सूबे के मुखिया होने के नाते आप ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों पर कोई कार्यवाही या जांच बैठाएंगे या नहीं । चार सालों में राज्य बदहाली के दौर में पहुंच गया अब चेहरा बदलने से नए मुखिया केवल पुरानी गलतियां पर बोलेंगे ही या उन पर जांच भी बैठाएंगे ये बड़ा सवाल है । इसके अलावा जनता ये भी जानना चाहती हैं कौन कौन अधिकारी,नेता इसमें शामिल हैं ? इसके अलावा क्या पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत भी इसमें शामिल हैं क्या ?

आप प्रवक्ता ने कहा, आम आदमी पार्टी नए मुखिया से मांग करती है कि विकास प्राधिकरण पर उन्होंने जो निर्णय लिया उसका जल्द से जल्द शासनादेश जारी करें और प्राधिकरण से जुड़े सभी भ्रष्ट लोगों के खिलाफ तुरंत जांच शुरू करवाएं जिसके लिए आप का एक प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उनको एक पत्र भेजकर उनसे मांग करेगा । आप आज मुख्यमंत्री को एक पत्र के जरिए प्रतिनिधिमंडल से मिलने का समय भी मांगेगी।