रुद्रपुर में घर में घुसकर युवती को अगवा करने की कोशिश, विरोध करने पर भाई को पीटा

रुद्रपुर में रम्पुरा निवासी युवती के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर आरोपितों ने घर में घुसकर अगवा करने का प्रयास किया। विरोध करने पर उचक्‍कों ने भाई पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया।

रुद्रपुर| रुद्रपुर में रम्पुरा निवासी युवती के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर आरोपितों ने घर में घुसकर अगवा करने का प्रयास किया। विरोध करने पर उचक्‍कों ने भाई पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। इस मामले में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर तीन आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

रम्पुरा निवासी युवती ने कोर्ट को सौंपे प्रार्थना पत्र में कहा था कि रम्पुरा वार्ड नंबर 23 निवासी आशीष और अंकित पुत्र छोटे और उनका साथी डोल अक्सर उससे छेड़छाड़ करते थे। छह जनवरी की शाम आठ बजे वह घर के पास पुलिया पर खड़ी होकर अपनी मां का इंतजार कर रही थी। इसी बीच तीनों आरोपित वहां पहुंच गए और उससे छेड़छाड़ कर अश्लील हरकत करने लगे। विरोध करने पर उसे उठाकर ले जाने का प्रयास किया। आरोप है कि देर रात तीनों अपने अन्य साथियों के साथ जबरन घर में घुस आए और उसे उठाकर ले जाने लगे। 

उसके शोर मचाने पर भाई उसे बचाने आया तो उससे भी आरोपितों ने मारपीट कर घायल कर दिया। शोर होने पर आरोपित फरार हो गए। इसकी तहरीर उन्होंने पुलिस को दी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इधर, कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आशीष, अंकित और डोल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है, इसके बाद आरोपितों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

क्या आपने यह देखा