लॉकडाउन में रुद्रपुर में मारपीट, छह पर लोगों पर मुकदमा

रुद्रपुर में खेड़ा में मंदिर के गेट को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर लॉकडाउन उल्लंघन का केस दर्ज कर लिया है।

रुद्रपुर|: रुद्रपुर में खेड़ा में मंदिर के गेट को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर लॉकडाउन उल्लंघन का केस दर्ज कर लिया है। बाद में पुलिस ने उन्हें नोटिस देकर छोड़ दिया गया।

पुलिस के मुताबिक रविवार देर रात खेड़ा में मंदिर गेट को लेकर कुछ लोगों के बीच विवाद हो गया था। बात बढ़ी तो उनके बीच जमकर मारपीट हुई। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना पर रम्पुरा चौकी प्रभारी केजी मठपाल मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपना नाम खेड़ा, वार्ड पांच निवासी अंगद कुमार पुत्र बच्ची राम, पवन पुत्र बच्ची राम, रामलाल पुत्र रामचंद्र, रामगणेश पाल पुत्र जंगबहादुर, बबलू पासवान पुत्र कृष्ण चन्द्र, बच्ची राम पुत्र चंद्रशेखर बताया। बाद में पुलिस ने सभी के खिलाफ लॉक डाउन उल्लंघन में मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल कैलाश चंद्र भटट ने बताया कि खेड़ा में मारपीट करने वालों के खिलाफ लॉक डाउन उल्लंघन का केस दर्ज कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद उन्हें नोटिस देकर छोड़ दिया गया है।